5
(1)

नवगछिया के परवत्ता थाना के विक्रमशिला सेतु पर हाइवा के दुर्घटनाग्रस्त होने से पुल पर भीषण जाम लग गया. पुल के दोनों छोर पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. जाम में एंबुलेंस, ट्रक, बस, जीप कार सहित कई गाड़ियां फंस गयी. जाम में विधि विज्ञान प्रयोग शाला भागलपुर की टीम भी फंसी थी. जाम में एंबुलेंस फंसने से रोगी व उसके परिजन को काफी परेशानी हुई. एंबुलेंस नवगछिया अनुमंडल अस्पताल से रेफर महिला रोगी को भागलपुर अस्पताल लेकर जा रही थी. जाम से 10 मिनट का सफर दो घंटा में भी तय नहीं हो पा रहा था. बताया गया कि सुबह आठ बजे ओवरटेक के चक्कर में ट्रक ने हाइवा को सामने से टक्कर मार दी, जिससे हाइवा का गुल्ला टूट गया.

हाइवा पर बालू लोड था, इस कारण उसे उठाया नहीं जा सका. बालू अनलोड करने के बाद ही हाइवा को वहां से हटाने की प्रक्रिया चल रही थी. पाया नंबर 89 के पास हाइवा का दुर्घटनाग्रस्त हुआ था. जाम को नियंत्रित करने के लिए जाह्नवी चौक टीओपी की पुलिस, परवत्ता थाना की पुलिस सुबह से प्रयास कर रही है. शाम के छह बजे तक जाम नहीं हट पाया था. दुर्घटनाग्रस्त वाहन को पुल पर से किरान से हटाने का कार्य चल रहा था. शाम छह बजे तक नहीं हटाया जा सका था. दुर्घटना स्थल पर पुलिस वनवे करके किसी तरह वाहनों को पास करवा रही थी, लेकिन इसमें काफी वक्त लग रहा था. छोटे वाहन के ओवरटेक करने के कारण जाम भीषण हो रहा था.

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि पुल पर वाहन दुर्घटना से गाड़ियों का आवागमन काफी स्लो हो गया है. दुर्घटनाग्रस्त वाहन को वहां से निकाला जा रहा है. दुर्घटना स्थल पर काफी संख्या में पुलिस बल व पुलिस पदाधिकारी मौजूद है. हाल के दिनों में पुल पर वाहनों का दबाव काफी बढ गया है. इस कारण जाम लगने की शिकायत आ रही है. जाम को नियंत्रित करने के लिए वहां काफी संख्या में पुलिस व पदाधिकारी को तैनात किया गया है. सावन में कांवरियों को जाम से परेशानी नहीं हो इसके लिए और व्यवस्था की जायेगी. वहां पुलिस व पदाधिकारियों की संख्या बढ़ायी जायेगी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: