3
(2)
  • विधायक ने कहा : शौच भी लगा था और भूख भी इसलिये तोड़ दिया बैरिकेटिंग
  • नवगछिया थाना का मुंशी दुकानदारों को करता है ब्लैकमेलिंग
  • नवगछिया अस्पताल की व्यवस्था को करेंगे ठीक, मरेंगे छापा

नवगछिया प्रतिनिधि – नवगछिया स्टेशन रोड से बैरिकेटिंग हटाने का वीडियो वायरल होने के बाद बुधवार को नवगछिया के राज पैलेस में पत्रकारों से मुखातिब गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने कहा कि गनीमत है कि वे सरकार में हैं, अगर सरकार में नहीं रहते तो कई बैरिकेटिंग तोड़ देते. विधायक ने कहा कि जिस जगह पर बैरिकेटिंग किया गया है, वह मुख्य सड़क है. वहां पर बैरिकेटिंग नहीं बल्कि बैरियर लगाना चाहिये था.

ताकि आवश्यक सेवा बाधित न हो. जब विधायक से यह सवाल पूछा गया कि इस आशय की सूचना उन्होंने प्रशासनिक पदाधिकारियों को क्यों नहीं दी तो उन्होंने कहा कि उन्हें जल्दी थी, एक तरफ भूख लगी थी और दूसरी तरफ शौच लगी थी, इसी कारण उन्होंने बेरियर तोड़ दिया. विधायक ने कहा कि उस वक्त उनके वाहन पर एक रोगी भी था जिसे जल्दी से अस्पताल पहुंचाना था. विधायक ने कहा कि कई एम्बुलेंस को भी इस बैरिकेटिंग के कारण रास्ता बदलना पड़ा था.

विधायक ने कहा कि उन्होंने जानबूझ कर बैरिकेटिंग नहीं तोड़ा है. उन्हें निकलना था वे हटा कर निकल लिये और दुकानदारों को बोल भी दिया कि पुलिस और प्रशासन का आदमी पूछे तो बोल देना विधायक बैरिकेटिंग हटाया है. विधायक ने प्रेस वार्ता में पुलिस पर जम कर हमला बोला. विधायक ने कहा कि नवगछिया थाना में मुनचुन या चुनचुन नाम का कोई मुंशी है जो दुकानदारों के दुकानों का फोटो खींच कर उन्हें ब्लैकमेल करता है और खुले आम प्रत्येक दुकानदारों से दो हजार रुपये की वसूली करता है.

विधायक ने कहा कि उन्हें पता चला कि पुलिस उनपर प्राथमिकी कराने के मूड में हैं. वे केस मुकदमा से नहीं डरते हैं. कई बार वे केस मुकदमा और जेल देख चुके हैं इसलिये वे डरते नहीं हैं. विधायक ने दूसरे क्षेत्रों और एक खास जाती का जिक्र करते हुए कहा कि एक जा उन क्षेत्रों में क्यों नहीं बैरिकेटिंग लगाया गया. जहां कमजोर वर्ग के लोग हैं सिर्फ वहीं पर बैरिकेटिंग लगाया गया. विधायक ने कहा कि जनता के हिट के लिये वे किसी भी हद तक जा सकते हैं.

नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में 35 बेड और 55 ऑक्सीजन सिलेंडर रहने के बाद भी एक भी मरीज को भर्ती नहीं किए जाने की बाबत विधायक ने कहा कि वहां पर ऑक्सीजन सिलेंडर की बिक्री होती है. सरकार जनता के नाम पर खर्च कर रही है और सरकार के छोटे मुलाजिम जमकर लूट मचाए हुए हैं. विधायक ने कहा कि नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के हालात से अवगत हैं और जल्द ही वह अस्पताल में छापा मारेंगे.

उन्होंने कहा कि अस्पताल की व्यवस्था को हर हालत दुरुस्त किया जाएगा. विधायक ने कहा कि आज कल में मायागंज में अधिकतर समय बिता रहे हैं. वहां पर गोपालपुर विधानसभा समेत आसपास के कई जिलों से रोगी इलाज के लिए आते हैं और वे दिन भर ऐसे लोगों के लिए इलाज की व्यवस्था करवाते हैं. विधायक के प्रेस वार्ता में भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल, विधायक प्रतिनिधि त्रिपुरारी कुमार भारती, चिकित्सा प्रकोष्ठ जदयू के जिला अध्यक्ष दीपक कुमार, विधायक के पीए मुन्ना जयसवाल समेत अन्य जदयू नेता भी मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: