5
(1)

रिपोर्ट : -निभाष मोदी भागलपुर

भागलपुर,14 जुलाई से शुरू हो रहे विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला की तैयारी को लेकर प्रमंडलीय आयुक्त दया निधान पांडे ने जिलाधिकारी भागलपुर, वरीय पुलिस अधीक्षक भागलपुर, पुलिस अधीक्षक नवगछिया , जिलाधिकारी बांका, वरीय पुलिस अधीक्षक बांका के साथ साथ कार्यालय प्रकोष्ठ भागलपुर के कई अधिकारियों के साथ बैठक की ।बैठक में दोनों जिलों के उप विकास आयुक्त भी शामिल हुए ।

बैठक में भागलपुर के डीएम सुब्रत कुमार सेन ने मेला को लेकर की गई तैयारीयों पर प्रमंडलीय आयुक्त का ध्यान आकृष्ट किया। आज के इस बैठक में आगामी 14 जुलाई से शुरू होने वाले विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला को लेकर कई बिंदुओं पर वार्ता हुई ।सबसे पहले कांवरिया पथ को दुरुस्त करने पर जोर दिया गया फिर साफ – सफाई, पेयजल, बिजली की व्यवस्था, कांवरियों के ठहरने की व्यवस्था, सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस बल की तैनाती और स्वास्थ्य संबंधी शिविर लगाने को लेकर विशेष वार्ता की गई।

वही प्रमंडलीय आयुक्त चलें श्रावणी मेला के लिए साफ-सफाई पेयजल आपूर्ति विद्युत सहित अन्य सुविधाओं में किसी प्रकार की त्रुटि नहीं हो इसे लेकर संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए हैं उन्होंने कहा कि सावन एवं भादो माह के लिए टीम 24 X 7 तीन पालियों में प्रस्तावित प्रारूप पर गहन समीक्षा कर 14 जुलाई से कार्य पर पुलिस बल को भी लगाया जाए। साथ ही साथ उन्होंने पार्किंग की भी व्यवस्था को बनाने पर विशेष जोर दिया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: