4
(1)

घायल युवक हैदराबाद में करता है सिक्योरिटी एजेंसी में काम

निभाष मोदी,भागलपुर।

भागलपुर के तिलकामांझी थाना क्षेत्र के जेल रोड पर एक कॉमप्लेक्स में दो दर्जन शरारती तत्वों ने जमकर उपद्रव मचाया। घटना में एक दुकान में घुसकर युवक के साथ मारपीट की गई ,साथ ही ऑटो पार्ट्स दुकानदार का मोबाइल भी ले उड़े। इलाके में दहशत फैलाने के लिए कॉन्प्लेक्स में उपद्रवियों ने लहसुनिया बम भी छोड़ दिया। घटना तिलकामांझी थाना क्षेत्र से महज 50 गज की दूरी पर घटी ।घटना की सूचना मिलते ही तिलकामांझी थानाध्यक्ष फौरन मौके पर पहुंचे।

पुलिस को देखते ही सभी उपद्रवी वहां से भाग खड़े हुए। इधर पुलिस ने पीड़ित को किसी तरह बचाया और उसे लेकर थाना पहुंची जहां पीड़ित युवक ने पहले केस करने से इंकार कर दिया उसके बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए भेज दिया उधर ऑटो पार्ट्स दुकानदार मनीष कुमार ने उनके दुकान में हुई तोड़फोड़ और मोबाइल लूट की घटना को लेकर आवेदन दिया।

घायल युवक सबौर स्थित सरधो गांव का रहने वाला अभिषेक सिंह उर्फ सिंघम ने बताया कि सबौर के ही रहने वाले उसके ममेरे भाई शुभम के साथ पिछले दिनों सबौर के ही कुछ लड़कों से विवाद हुआ था ।उक्त लड़के उसके भाई के साथ मारपीट करने के लिए उसे ढूंढते थे ।अभिषेक में बताया कि कुछ दिन पहले ही वह हैदराबाद से लौटा था ।

वह अपने दो दोस्तों के साथ चाय दुकान पर चाय पीने आया था एकाएक सबौर के रहने वाले सचिन यदुवंशी, रवि कुमार ,सौरभ सम्राट करीब दो दर्जन युवकों के साथ बाइक से चाय दुकान पर पहुंचा जहां उक्त युवक उसे पकड़ने के लिए दौड़े। देखते ही कॉन्प्लेक्स के पहले तल पर स्थित अंबा ऑटो पार्ट्स की दुकान में अभिषेक जाकर छुप गया। कई लड़कों ने उसे दुकान से निकालकर घसीट कर जमकर पिटाई की ।वही घटनास्थल से लसूनिया बम के अवशेष मिले हैं। पुलिस छानबीन में जुटी है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: