5
(2)

घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा…….

भागलपुर में ट्रैफिक नियमों के अनुपालन कराने को लेकर पुलिस प्रशासन लगातार प्रयासरत है। सभी चौक चौराहों पर ट्रैफिक लाइट लगाया गया है ताकि जाम की स्थिति ना बने और यात्री सड़क पर आराम से चल सके और हर चौक चौराहों पर यातायात के नियमों को पालन कराने के लिए यातायात पुलिस की मौजूदगी दी गई है इसी बाबत आज तिलकामांझी थाना क्षेत्र स्थित मनाली चौक पर यातायात के पदाधिकारी ने एक युवक को जब हेलमेट के लिए.

रोका तो उन्होंने पुलिस पर ही दबिश बनाने की कोशिश की और अपने कुछ साथियों को बुलाकर जबरन यातायात पुलिस से तू तू मैं मैं करने लगे। इसी क्रम में ट्रैफिक सार्जेंट रामबचन कुमार के उपर युवक काफी आक्रोशित हो गया और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से बदतमीजी पर उतर आया इतना ही नहीं सार्जेंट रामबचन द्वारा लाख समझाने पर भी युवक नहीं माना और पुलिसकर्मियों से रौब झाड़ते हुए खुद को मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव बताने लगा।

इसके अलावा अपने अन्य साथियों को बुलाकर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों वा मीडिया कर्मी को वीडियो बनाने पर मोबाइल छीनकर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु कर दिया। अब सवाल यह उठता है कि अगर यातायात पुलिस आपको यातायात के नियमों का पालन कराने के लिए सख्त दिखती है और आम जनता अगर इसे मानने के लिए तैयार नहीं तो यह कहां तक सही है।?

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: