4.7
(3)

नवगछिया। ख़रीक थाना क्षेत्र के अठनिया मोड़ बनकट्टा के समीप गुरुवार रात करीब 8 बजे सड़क किनारे बने गड्ढे में 29 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान परबत्ता थाना क्षेत्र के जपतैली निवासी गुलशन कुमार पिता पचकौड़ी राय उम्र 29 वर्ष के रूप में हुई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अठनिया मोड़ के समीप ख़रीक थाना पुलिस वाहन जांच कर रही थी।

गुलशन टोटो पर बैठकर घर जा रहा था तभी सामने पुलिस टीम को देखकर वह ऑटो से कूद गया और भागने लगा। भागने के क्रम में कुछ ही दूरी पर सड़क किनारे बने 20 फिट गड्ढे में कूद गया। आशंका लगाया जा रहा है कि गुलशन शराब के नशे में था पुलिस देखकर घबरा कर भागने के क्रम में वह गहरे पानी मे डूब गया। घटना की सूचना मिलने पर ख़रीक थानाध्यक्ष नरेश कुमार, ख़रीक सीओ, बीडीओ के साथ मौके पर पहुंचे और एसडीआरएफ टीम व स्थानीय गोताखोरों की मदद से 19 घँटे बाद शुक्रवार को दोपहर करीब तीन बजे युवक का शव बरामद हुआ।

इधर घटना की जानकारी मृतक के घरवालों को मिलते ही घर में कोहराम मच गया। वृद्ध मां-पिता, भाई-भाबी समेत घरवालों का रोरोकर बुरा हाल है। मृतक छह भाइयों में पांचवा अविवाहित था। वह भागलपुर में मजदूरी करता था। मामले को लेकर मृतक के पिता पचकौड़ी राय ने ख़रीक थाना में यूडी केस दर्ज कराया है। जिसमें स्नान करने के दौरान डूबने की बात लिखा है। ख़रीक थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने कहा, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: