5
(2)

वार्ड नंबर 19 से हेमलता देवी पूर्व में ही निर्विरोध निर्वाचित हो गयी थी. जबकि उपमुख्य पार्षद पद पर पूर्व पार्षद अजय कुमार प्रमोद की पत्नी रश्मिरथी देवी निर्वाचित घोषित की गयी. रश्मिरथी देवी ने 5652 मत ला कर अपने निकटतम राखी भगत को 250 मतों से पराजित किया है. राखी भगत ने 5402 मत प्राप्त किया. जबकि 4640 मत लाकर जीनत शम्शी तीसरे स्थान पर, 4630 मत लेकर रानी देवी चौथे स्थान पर रही. उपसभापति पद पर निर्वाचित हुई रश्मिरथी देवी नवगछिया के पुराने राजनीतिक परिवार से हैं वे अरुण कुमार यादव उर्फ केडी यादव की पुत्रवधु हैं.

वार्ड नंबर 10 में पति और ग्यारह में पत्नी करेंगी प्रतिनिधित्व

नवगछिया नगर परिषद का चुनाव परिणाम कुछ वार्डों में आश्चर्यजनक है तो कुछ वार्ड में नतीजे रोमांचक रहे हैं. वर्ष नंबर 10 से मनीष कुमार सिंह चुनाव जीत गए हैं तो ग्यारह से उनकी पत्नी पूर्व पार्षद स्वीटी कुमारी भी दोबारा चुनाव जीत गयी है. मनीष सिंह ने अपने निकटतम अरविंद कुमार को 90 वोट से पराजित किया है तो स्वीटी कुमारी को 265 मतों से पराजित किया है.

15 में मां तो 16 में पुत्र संभालेगा नगर सरकार

वार्ड नंबर 15 में सुमित्रा देवी विजयी हुई हैं तो वार्ड नंबर 16 से उनके पुत्र रवि कुमार विजयी हुए हैं. मां सुमित्रा देवी ने अपने निकटतम मनोरमा देवी को 213 मतों से पराजित किया है तो पुत्र रवि मंडल ने विवेकानंद मंडल को 177 मतों से पराजित किया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: