0
(0)

हुए चाय की फरमाइश की, पल में मिली गर्म चाय

प्रदीप विद्रोही
भागलपुर। मडगांव तेजस एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे यात्री सूर्यांश ने यात्रा के दौरान चाय का ऑर्डर किया और अटेंडेंट ने उन्हें बताया कि ट्रेन में चाय उपलब्ध नहीं है, केवल कॉफी ही दी जा सकती है। निराश यात्री ने इस अनुभव की शिकायत सोशल मीडिया पर की और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को टैग करते हुए इस मामले का समाधान मांगा।


शिकायत के कुछ ही मिनटों बाद मंत्रालय ने त्वरित कार्रवाई की और तुरंत यात्री को चाय उपलब्ध कराई। अगले ही पल खुश यात्री ने सोशल मीडिया पर इस त्वरित समाधान की सराहना करते हुए धन्यवाद दिया और रेल मंत्री का आभार व्यक्त किया।
रेलवे ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि यह वाकया सोशल मीडिया पर अपने यात्रियों के प्रति रेलवे की तत्परता को दर्शाता है। जहां उच्च अधिकारियों की टैगिंग के बाद समस्याओं का तत्काल समाधान किया जाता है। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के नेतृत्व में रेलवे ने यह साबित किया कि वे यात्रियों की संतुष्टि और सुविधाओं को लेकर गंभीर हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: