0
(0)

नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के इन्टरस्तरीय विद्यालय लत्तीपाकर धरहरा के पीछे एक पेड पर बीस वर्षीय युवक का शव शनिवार की अहले सुबह भैंस चराने वाले चरवाहों ने देखा तो इसकी सूचना ग्रामीणों को दी. ग्रामीणों ने इसकी सूचना ततकाल गोपालपुर पुलिस को दी. थानाध्यक्ष कुणाल आनंद चक्रवत्ती अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचे व शव को पेड से नीचे उतरवाया.शव का पैर जमीन से सटा हुआ था.

जिस कारण हत्या कर शव को पेड पर लटका देने का मामला प्रतीत हो रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या कर शव को लटकाने का प्रतीत हो रहा है. पेड को पास युवक की साईकिल व एक एंड्रायड व एक अन्य मोबाइल तथा उसके पाकेट में कुछ रुपये बरामद हुआ. मोबाइल से फोन करने पर मृत युवक की पहचान सैदपुर पंचायत के गोढियारी निवासी स्व छोटे लाल पंडित के छोटे पुत्र कृष्णा कुमार पंडित के रूप में हुई.

मृतक के बडे भाई ने भी घटनास्थल पर पहुँच कर उसकी पहचान की और उसने बताया कि देर रात वह मोबाइल पर लगा रहता था. घर से वह कब निकला. यह हमलोगों को पता नहीं है. उसने यह भी बताया कि धरहरा में उसके तीन -चार दोस्त हैं. गोपालपुर पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम हेतु अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा.

घटनास्थल व मृतक के घर पर चर्चा के अनुसार मृतक की हत्या प्रेम प्रसंग में उसको विश्वास में लेकर धरहरा बुला कर कर दी गई. हत्या के असली कारण का पता तो पुलिस की जाँच से पता चलेगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: