0
(0)

नवगछिया – नवगछिया थाना क्षेत्र के बाबा विशुराउत सेतु पहुंच पथ के ओवर ब्रिज के पास लूट की घटना को अंजाम देने में विफल रहे अपराधियों ने युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए युवक को जेएलएनएमसीएच मायागंज रेफर कर दिया है. युवक को दाहिने बांह में गोली लगी है और उसकी जान खतरे से बाहर है.

घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचे एसडीपीओ दिलीप कुमार ने मामले की छानबीन की और एक टीम को घायल युवक का बयान लेने के लिए भागलपुर अस्पताल रवाना किया तो दूसरी टीम को घटनास्थल पर छानबीन करने के लिए रवाना किया. युवक खरीक थाना क्षेत्र के दादपुर निवासी सुखदेव यादव का 25 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार यादव है.

घायल अवस्था में ही छोटू कुमार यादव ने बताया कि वह अपने गांव अपाचे मोटरसाइकिल से नवगछिया बाजार रिंग बांध के रास्ते से आ रहा था. रास्ते में दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच अपराधियों ने उसका रास्ता रोक लिया और लूटपाट करने का प्रयास किया. लूटपाट में असफल रहने पर अपराधियों ने गोली चला दी जो उसके दाहिने बांह पर लगी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग गए.

इसके बाद घायल छोटू कुमार ने अपने परिजनों को फोन किया और घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. युवक के एक परिजन भवेश कुमार ने कहा कि घटना के आधे घंटे बाद भी पुलिस नहीं पहुंची है. जबकि पुलिस को इस दौरान तीन बार फोन किया गया है.

घटना की बाबत नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: